×

Raj Kundra की बेल के बाद Social Media पर फनी ​मीम्स की बहार, लोगों ने कहा Shilpa Shetty बेलन से स्वागत करेंगी

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बीते दिन पोर्नोग्राफी केस में जमानत मिल गई है। मुंबई कोर्ट ने सोमवार को उनकी जमानत याचिका को स्वीकार करते हुए जमानत दे दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज कुंद्रा को बीते 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया गया था।

करीब 60 दिन तक जेल में रहने के बाद राज को मुंबई कोर्ट से जमानत मिल गई है। राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार उनको लेकर अलग-अलग तरह की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर फनी मीम्स बनाकर शेयर भी किया है और उन दोनों का मजाक उड़ा रहे हैं।

Raj Kundra granted bail 60 दिन बाद Shilpa Shetty के पति को पोर्नोग्राफी केस में मिली जमानत

Raj Kundra की बेल के बाद Social Media पर फनी ​मीम्स की बहार, लोगों ने कहा Shilpa Shetty बेलन से स्वागत करेंगी

Payal Ghosh पर एसिड अटैक की कोशिश, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती



सोशल मीडिया पर यूजर ने लिखा कि, आज शिल्पा शेट्टी बेलन लेकर राज कुंद्रा का स्वागत करेंगी। सिर्फ इतना ही नहीं कई यूजर्स ने पोर्न स्टार्स के साथ राज कुंद्रा की तस्वीरें शेयर की है और बोल रहे कि, आज तो पोर्न इंडस्ट्री के सितारे राज का दिल खोलकर स्वागत करेंगे। सोशल मीडिया पर ऐसे कई फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं जो आप खुद यहां देख सकते है।