×

Kangana Ranaut के विवादित बयान के बाद लोग कर रहे पद्मश्री पुरस्कार वापस लेने की मांग

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। कंगना रनौत बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्री जो अक्सर अपने बयान और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई बार कंगना रनौत राजनीतिक और सामाजिक मुद्दे पर अपनी खुलकर राय पेश कर चुकी है। हालांकि अभिनेत्री कंगना रनौत के बेबाक बयान की वजह से कई बार उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आती हैं। हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की है। दरअसल बात ये है कि दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कंगना का पद्मश्री पुरस्कार वापस लेने की मांग की है।

सिर्फ दोस्ताना 2 से ही नहीं Karan Johar की इस फिल्म से भी कटा Kartik Aaryan का पत्ता

डीएसजीएमसी के निवर्तमान अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने बताया कि, इंस्टाग्राम पर सिखों के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि, अभिनेत्री लगातार विवादित बयान देती रहती है इसी कड़ी में उन्होंने सिखों के खिलाफ भी बयान दिया है।

फिल्म अंतिम में Salan Khan के साथ ये अभिनेत्री नजर आने वाली थी लेकिन बाद में मेकर्स ने किया बाहर

उन्होंने कहा कि, समाज में नफरत फैलाने वालों को पद्मश्री पुरस्कार नहीं मिलना चाहिए। बता दे कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लेने को लेकर दिल्ली एनसीआर के बॉर्डर पर बैठे किसानों की आलोचना की थी। जिसके बाद उनके खिलाफ एफजआईआर दिया गया। इससे पहले भी कंगना रनौत के खिलाफ कई केस दर्ज हो चुके है।

शादी से पहले काम से ब्रेक ले रही Katrina Kaif, शूटिंग खत्म करने में जुटी अभिनेत्री

लेकिन इसके बावजूद कंगना रनौत अक्सर विवादित बयान देती रहती है। अगर हम बात करें कंगना रनौत के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली है। जिसमे उनकी फिल्म तेजस, धाकड़, एमरजेंसी और मणिकर्णिका की सीक्वल जैसी शामिल है।