×

सगाई के बाद पहली बार एकसाथ स्पॉट हुए Aditi Rao Hydari और Sidharth, कपल को देखते ही यूजर्स ने कर दी सवालों की बौछार 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खुशखबरी का दौर चल रहा है। किसी का परिवार बढ़ रहा है तो किसी की शादी हो रही है। हाल ही में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ ने सगाई कर सभी को चौंका दिया था। इस बात की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी. सगाई के बाद इस जोड़ी के फैंस इन्हें एक साथ देखने के लिए बेताब थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। अब फैंस का ये सपना भी पूरा हो गया है। गुरुवार को अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ को मुंबई में स्पॉट किया गया।


अदिति और सिद्धार्थ एक साथ स्पॉट हुए
17 अप्रैल को अदिति ने अपने होने वाले पति के जन्मदिन पर कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें बधाई दी। अब गुरुवार को यह जोड़ी मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुई। इस दौरान एक्ट्रेस ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं। वहीं, सिद्धार्थ डेनिम लुक में नजर आए। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामे मीडिया के सामने पोज दिए।


कब करोगी शादी-फैन
वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- मेरी भविष्यवाणी अदिति और सिद्धार्थ के लिए है. ये दोनों एक आदर्श कपल होंगे और सच्चे प्यार की मिसाल कायम करेंगे। एक अन्य फैन ने लिखा- आप शादी कब कर रहे हैं? इसके अलावा कई फैंस ने इस जोड़ी को बेहतरीन जोड़ी बताया।


अदिति-सिद्धार्थ की प्रेम कहानी
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की दोस्ती 2021 तमिल-तेलुगु फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर शुरू हुई। इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। आपको बता दें, अदिति राव हैदरी की शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया। अदिति राव हैदरी जल्द ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आएंगी, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। वहीं सिद्धार्थ भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।