×

Payal Ghosh पर एसिड अटैक की कोशिश, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क।  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री पायल घोष ने बीते दिन फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसकी वजह से पायल घोष काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई थी और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए भी कई बार अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप भी लगा चुकी है। हालांकि अब इसी बीच एक बार फिर से पायल घोष सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें कि पायल घोष ने ये खुलासा किया है कि उन पर एसिड अटैक करने की कोशिश की गई है।

पायल घोष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है और इसी वीडियो में उन्होंने खुलासा किया है कि, कुछ अज्ञात लोगों ने अभिनेत्री पर एसिड डालने की भी कोशिश की गई है। इस पूरे मामले को अभिनेत्री पायल घोष ने वीडियो के जरिए तब बताया है। जिसको आप खुद यहां देख सकते हैं, अभिनेत्री ने बताया कि वो अपने अंधेरी स्थित घर से बाहर निकल कर अपनी कार में बैठकर कहीं जा रही थी।

Raj Kundra granted bail 60 दिन बाद Shilpa Shetty के पति को पोर्नोग्राफी केस में मिली जमानत

Raj Kundra की बेल के बाद Social Media पर फनी ​मीम्स की बहार, लोगों ने कहा Shilpa Shetty बेलन से स्वागत करेंगी

Payal Ghosh पर एसिड अटैक की कोशिश, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

उसी वक्त कुछ लोगों ने उन पर अटैक कर दिया था। अभिनेत्री पायल घोष ने बताया कि वो हमलावरों को पहचान नहीं पाई हैं क्योंकि उनका चेहरा मास्क से ढका हुआ था। ऐसे में अज्ञात लोग अभिनेत्री का सामान छीन कर भाग गए थे। इस दौरान उनको कुछ मामूली चोटे भी आई थी, पायल घोष के द्वारा शेयर किया गए इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और इसके खिलाफ केस भी दर्ज किया था। जिसकी वजह से अनुराग कश्यप को पुलिस ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था लेकिन अब तक कोई भी निष्कर्ष नहीं निकला है।