×

बॉलीवुड की इन हसिनाओ के साथ आमिर खान के मशहूर हुए इश्क के चर्चे, कुछ नाम कर सकते है हैरान

 

बॉलीवुड के कई कलाकार काफी ज्यादा दिल फेक होते है। यही कारण है की बॉलीवुड के कई कलाकारों का नाम कई हसिनाओ से के साथ जोड़ा जा चुका है। इस कड़ी में सबसे बड़े नामो में से एक बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का भी है। आमिर खान का नाम कई हसिनाओ के साथ जोड़ा जा चूका है। तो चाहिए आज आपको उन सभी हसिनाओ से रूबरू करवाते है।

प्रीति जिंटा 

रीना दत्ता से तलाक़ के बाद से ही आमिर का नाम प्रीति जिंटा के साथ काफी ज्यादा जोड़ा जाने लग गया था। जिसके बाद प्रीति को सामने आ कर आमिर के साथ अपने रिस्तो को लेकर सफाई देनी पड़ी थी।

पूजा भट्ट 

पूजा भट्ट और आमिर खान फिल्म करने के बाद एक दूसरे के काफी करीब हो गये थे। जिसके बाद इन दोनों को लेकर काफी ज्यादा बात की जा रही थी। लेकिन जल्द ही इन दोनों के बिच दूरियां आना भी शुरू हो गया था।

रीना दत्ता 

रीना दत्ता और आमिर के प्यार की किस्से काफी मशहूर हुआ था। दोनों ने शादी भी की हलाकि शादी के 16 साल बाद इन दोनों का तलाक़ भी हो गया। बताया जाता है दोनों के बिच धर्म को लेकर परेशानियाँ शुरू हो गयी थी।

किरण राव 

किरण राव और आमिर खान के प्यार के किस्से भी काफी ज्यादा मशहूर रहा। साल 2005 में आमिर ने किरण के साथ शादी रचाई थी, जिसके बाद ये लोगो अभी तक साथ है। 

फातिमा शेख 

फातिमा शेख के साथ आमिर ने दंगल में काम किया था। इस फिल्म के दौरान आमिर और फातिमा एक दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ गये थे। जिसके बाद आमिर और किरण के रिश्ते भी बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे थ। हलाकि बाद में फातिमा ने इस रिश्ते को लेकर अपनी सफाई दी।