×

Aamir Khan ने नहीं की बेटे जुनैद की मदद, फिल्‍म के ऑडिशन में हुए रिजेक्‍ट

 

बॉलीवुड के गलियारों में काफी वक्त से नेपोतिज़म को लेकर काफी बहस होती हुई नज़र आई थी। हर दिन नेपोतिज़म को लेकर हर कोई अपनी बात लोगो के सामने रख रहा था। इसी कड़ी में बॉलीवुड के जल्द ही कई नेपो किड्स बॉलीवुड में काम करते हुए नज़र आने वाले है। जिसके बाद हर ये साफ़ हो गया गया स्टार्स के बच्चो का फिल्मो में एंट्री मारना काफी ज्यादा आसान है।

हलाकि ऐसा नहीं है हर स्टार किड के लिए बॉलीवुड में एंट्री मारना इतना ही आसान हो। बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में से एक आमिर खान के बेटे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसको जानने के बाद आप काफी ज्यादा हैरान हो सकते है। पिछले कुछ वक्त से आमिर के  बेटे जुनैद खान  की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर काफी ज्यादा चर्चा सामने आ रही थी।

खबर थी एक मलयालम फिल्म “इश्क” के रीमेक से जुनैद खान बॉलीवुड में कदम रखने  का मन बना रहे थे। लेकिन अब उनका य सपना पूरा होता हुआ नज़र नहीं आ रहा है। बताया जा रहा है जुनैद ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन  था जिसमे जुनैद रिजेक्ट हो चुके है।  वही मीडिया रिपोर्ट्स इ माने तो आमिर में अपने बेटे की मदद करने के लिए साफ़ मना कर दिया है।

वही जुनैद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो आदित्य चोपड़ा ने एक फिल्म के लिए जुनैद को चुना है। बताया जार हा है इस फिल्म के लिए भी जुनैद को ऑडिशनऑडिशन प्रोसेस से गुजरना पड़ा था। अब देखना होगा आमिर खान के बेटे कब तक बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देते है।