×

Samantha Ruth Prabhu की इन तस्वीरों को देखकर हैरान होंगे आप, एक्स हसबैंड नागा चैतन्य का टैटू हटवाया

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। समांथा रुथ प्रभु साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्री की लिस्ट में आती है। जो अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि पिछले साल अभिनेत्री ने अपने पति और अभिनेता नागा चैतन्य को तलाक दे दिया था। जिसके बाद दोनों की राहें अलग हो चुकी है। इसके बाद वो अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गई और आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अब इसी बीच अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु ने ताजा फोटो शूट करवाया है। इन ताजा फोटोशूट में समांथा रुथ प्रभु की एक बात पर हर किसी का ध्यान गया है।

इन तस्वीरों में अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु के फेमस अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के सिग्नेचर टैटू की ओर गया जो तस्वीरों से गायब दिखा। समांथा रुथ प्रभु ने बेहद खूबसूरती से इस टैटू को छुपाया है या फिर संभव है कि, अभिनेत्री ने इसे हटवा दिया है। समांथा रुथ प्रभु ने अपनी दाहिनी हाथ के रिब पर एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के सिग्नेचर का एक खास टैटू बनवाया था। जो अक्सर अभिनेत्री फ्लॉन्ट किया करती थी। हालांकि ताजा तस्वीरों में उनका यह टैटू नहीं दिखाई दे रहा है।

लॉक अप से बाहर आते ही Poonam Pandey ने किया हैरान करने वाला खुलासा, सुनकर नहीं होगा यकीन

बॉक्स आफिस पर आग लगाने के बाद OTT पर धमाका करेगी यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोग लगातार कयास लगा रहे हैं कि अभिनेत्री ने बेहद चालाकी से अपने एक्स हस्बैंड के नाम के इस टैटू को छुपाया है। अगर हम बात करें समांथा रुथ प्रभु के काम की तो वह आने वाले दिनों में शकुंतलम और यशोदा जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Mouni Roy का हॉट और बोल्ड अवतार, देखें तस्वीर