×

फराह खान की इस तस्वीर में एक साथ नजर आए बॉलीवुड के सुपरस्टार्स, Aishwarya Rai को देखकर हैरान होंगे आप

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर, फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह आए दिन अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब इसी बीच फराह खान ने एक बेहद पुरानी तस्वीर शेयर की है। जिसमे रानी मुखर्जी, फरहान अख्तर, साजिद खान, ऐश्वर्या राय और करण जौहर एक साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में करण जौहर बेहद सिंपल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। यहां पर उनका गोलू मोलू लुक देखने को मिल रहा है।

अगर हम बात करें अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की तो वह मांग में सिंदूर लगाए दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि ये तस्वीर साल 2001 की है जब ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी भी नहीं हुई थी। हालांकि ऐश्वर्या राय इस तस्वीर में सिंदूर क्यों लगाई है ये सवाल हर कोई पूछ रहा है। गौरतलब है कि, फराह खान ने साल 2001 में मुंबई में अपना पहला घर खरीदा था।

अपने गृह प्रवेश की पार्टी में बॉलीवुड के खास दोस्तों को बुलाया था। इस मौके पर ली गई ये तस्वीर खुद कोरियोग्राफर फराह खान ने शेयर की है। जिसमें रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। तस्वीर के सामने आने के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं कि ऐश्वर्या राय की शादी नहीं शादी हुई थी तो उन्होंने सिंदूर क्यों लगाया है।

शादी के 24 साल बाद तलाक लेने जा रहे Sohail Khan और Seema Khan

इसका खुलासा करते हुए फराह खान ने बताया कि ऐश्वर्या राय सीधे देवदास की शूटिंग से आई थी, इसलिए सिंदूर लगा है और करण जौहर की दुर्लभ तस्वीर में वह जिस कपड़े में नजर आ रहे हैं वह डिजाइनर नहीं बल्कि साधारण कपड़े हैं। अक्सर करण जौहर को डिज़ाइनर सूट बूट में देखा जाता और यह पहली बार होगा जब करण जोहार बिल्कुल सिंपल लुक में नजर आए हैं। फराह खान द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को आप यहां पर देख सकते हैं। जिसमे सभी सुपरस्टार का अलग अवतार देखने को मिल रहा है।

Jug Jugg Jeeyo इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी कियारा, वरुण, नीतू और अनिल की फिल्म जुग जुग जियो, देखें पोस्टर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर ऐसी राय रखते हैं Prakash Jha