×

क्या राजनीति फिल्म का सीक्वल बनाएंगे Prakash Jha, सवाल पूछने पर डायरेक्टर ने दिया ऐसा जवाब

 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर प्रकाश झा एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि, प्रकाश झा के निर्देशन में बनी वेब सीरीज आश्रम का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। जिसकी वजह से वह इन दिनों सुर्खियों में है। इस वेब सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं। बता दें कि, प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम के पहले और दूसरे पार्ट को दर्शकों की तरफ से बेशुमार प्यार मिला है।

जिसकी वजह से मेकर्स भी काफी खुश है और अब वह अपनी वेब सीरीज का तीसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। बता दें कि आश्रम वेब सीरीज के अलावा प्रकाश झा को उनकी फिल्म अपहरण राजनीति और गंगाजल जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। अब इसी बीच जब प्रकाश झा से फिल्म राजनीति के सीक्वल के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब अलग ही था। हाल ही में खास बातचीत के दौरान डायरेक्टर प्रकाश झा ने कहा कि, मुझे नए सब्जेक्ट एक्सप्लोर करना पसंद है।

राजनीति एक ऐसा सब्जेक्ट है जिसका एक हिस्सा है, जो लिखा गया है लेकिन आप जानते है राजनीति के क्षेत्र में इतने सारे बदलाव हुए हैं। तो हो सकता है, लेकिन मुझे यकीन है, कुछ नए सब्जेक्ट है जिन पर मैं काम कर रहा हूं। डायरेक्टर प्रकाश झा की इस बात से यह साफ जाहिर हो गया है कि वह हाल ही में हुए राजनीति में बदलाव के हिसाब से अपनी फिल्म की कहानी को गढ़ना चाहते है।