×

Uddhav Thackeray को Kangana ने दिया था श्राप कहा था, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, पुराना वीडियो हो रहा वायरल

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयान और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। अब इसी बीच अभिनेत्री कंगना रनौत का एक बयान सुर्खियों में है। दरअसल बात ये है कि अभिनेत्री ने साल 2020 में उधव ठाकरे को निशाना बनाते हुए कहा था कि, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। अभिनेत्री का यह बयान इस वक्त सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर से घमासान शुरू हो चुका है। महाराष्ट्र की राजनीति में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद जबरदस्त मोड़ आया है। जिसकी वजह से बीती रात यानी 22 जून को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सीएम आवास छोड़ने पर मजबूर हो गए।

खबरें तो यहां तक आ रही है कि, जल्द ही उधव ठाकरे महाराष्ट्र की गद्दी भी छोड़ सकते हैं। कई लोगों ने उनसे इस्तीफे की मांग की है। इसी बीच कंगना रनौत लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है और उनका एक पुराना वीडियो सुर्खियों में है। जिसमे कंगना रनौत ने साफ उधव ठाकरे को लालकारते हुए कहा था कि, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। बात साल 2020 की है जब अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी का बुलडोजर चला था। उस वक्त कंगना रनौत के ऑफिस को बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए नोटिस जारी करने के महज 24 घंटे के अंदर उनका आफिस तोड़ दिया था।

इसके बाद कंगना रनौत ने बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार उधव ठाकरे पर निशाना साधते हुए बयान दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि, उद्धव ठाकरे तुम्हें क्या लगता है कि तुमने मुझसे बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। अभिनेत्री का ये वीडियो उस वक्त भी सुर्खियों में था और आज भी लगातार सुर्खियों में है। जिस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। उसका यूजर का यह कहना है कि, कंगना का श्राप लग गया है।

Sushant Singh Rajput मामले में NCB ने कोर्ट में दाखिल किया आरोप, 12 जुलाई को होगी पेशी

सोशल मीडिया यूजर्स को कंगना का श्राप याद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, उद्धव ठाकरे को कंगना का श्राप लगा है। अगर हम बात करें कंगना के काम की तो वो आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों से धमाका करने वाली है। जिसमे उनकी फिल्म तेजस, मणिकर्णिका सीक्वल और इमरजेंसी जैसी फिल्में शामिल है।

Salman Khan को लेकर ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी, Tiger 3 फिल्म के बाद खत्म हो जाएगा स्टारडम

 

Ranbir Kapoor के रोमांटिक हीरो की छवि को तोड़ी फिल्म Shamshera, डकैत के रोल में नजर आएंगे अभिनेता