×

Raju Srivastava की सेहत को लेकर आई ये बड़ी खबर, तबीयत में हो रहा सुधार

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले काफी समय से बीमार है। आपको बता दें कि उनको दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके फैंस आस लगाए हुए कि जल्द ही राजू श्रीवास्तव ठीक होकर आएंगे। राजू श्रीवास्तव का परिवार लगातार उनकी तबीयत को लेकर अपडेट लगातार फैंस के साथ शेयर का रहा है। परिवार और डॉक्टर की  तरफ से अब तक उन्हें ऐसा कोई आश्वासन नहीं मिला है।

लेकिन ताजा हेल्थ अपडेट के अनुसार राज्य श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार हो रहा है और वह पहले से बेहतर है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते 10 अगस्त को सीने में दर्द की शिकायत के बाद राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने परिवार को बताया कि, उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और कुछ दिन वो वेंटिलेटर पर ही रहेंगे। इस खबर के बाद उनके चाहने वाले लगातार उनकी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अभिनेता और कॉमेडियन को लेकर लगातार दुआएं कर रहे हैं।

क्या Tejasswi Prakash और Karan Johar ने गुपचुप कर ली सगाई, इस तस्वीर पर लोग लगा रहे कयास

5 सितंबर को राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने बताया कि, राजू भैया के हाथ पैर हिलने लगे हैं वह अब आंख खोल कर अपनी पति शिखा श्रीवास्तव को देखते हैं और उनके हाथ को छूते हैं। साथ ही यह भी बताने की कोशिश करते हैं कि, वो जल्दी ठीक हो जाएंगे। ऐसे में डॉक्टरों को उम्मीद है कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में जल्द ही बड़ा सुधार देखने को मिल सकता है।

Tiger Shroff ने बेहद खास अंदाज में किया Akshay Kumar को बर्थडे विश, सामने आया फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का दूसरा लुक

Suniel Shetty और Akshay Kumar ने दिया हिंट, जल्द बनेगा फिल्म फेरा फेरी का तीसरा सीक्वल