×

Charu Asopa और Rajeev Sen के रिश्ते में आई दरार, अब अपनाएंगे कानूनी रास्ता

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी टीवी अभिनेत्री चारू आसोपा की पर्सनल लाइफ कुछ ठीक नहीं चल रही है। राजीव सेन और चारू आसोपा को लेकर एक हैरान करने वाली खबरें आ रही है। जिसमे ऐसा कहा जा रहा है कि एक बार फिर से इन दोनों के अलग होने की अटकलें शुरू हो गई है ।सूत्रों के हवाले से आई खबरों में कहा जा रहा है कि चारू आसोपा और राजीव सेन के रिश्ते में एक बार फिर से दरार पड़ रही है।

इस बार दोनों इस कदर परेशान हो गए हैं कि उन्होंने कानूनी रास्ता अपनाने का भी फैसला किया है। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि चारू आसोपा और राजीव सेन के बीच तालमेल बिल्कुल खत्म हो चुका है और ये चीज पहले दिन से ही दोनों के बीच देखने को मिल रही है। हालांकि कई बार चारू आसोपा और राजीव सेन ने अपने रिश्ते को बचाने की लाख कोशिश की है। लेकिन अब दोनों ने अपने फैसले को अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है।

सूत्रों के हवाले से आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि, दोनों ने अपनी शादी को खात्म करने और इसके लिए कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला कर लिया है। चारू आसोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति राजीव सेन की तस्वीरें तक डिलीट कर दी है।

इसके अलावा अभिनेत्री ने अपने पति को फॉलो भी नहीं करती हैं। हालांकि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपना नाम चारू आसोपा सेन हीं लिखा है। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी कई बार चारू आसोपा और राजीव सेन के अलग होने की खबरें सामने आ चुकी है।

Sushant Singh Rajput मामले में NCB ने कोर्ट में दाखिल किया आरोप, 12 जुलाई को होगी पेशी

Salman Khan को लेकर ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी, Tiger 3 फिल्म के बाद खत्म हो जाएगा स्टारडम

Ranbir Kapoor के रोमांटिक हीरो की छवि को तोड़ी फिल्म Shamshera, डकैत के रोल में नजर आएंगे अभिनेता