×

Kangana Ranaut की फिल्म इमरजेंसी का टीजर और पोस्टर रिलीज, अभिनेत्री को देखकर याद आई इंदिरा गांधी

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से अपनी अगली फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने की तैयारी में है। जी हां की जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत की अगली फिल्म इमरजेंसी है, जिसकी तैयारी पिछले काफी समय से चल रही है। फिल्म के टाइटल से ही साफ हो गया है कि इसकी कहानी देश के सबसे बड़ी राजनीतिक घटना इमरजेंसी पर आधारित है। इस फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार निभाने जा रही हैं।

अब फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी से उनका पहला लुक सामने आ चुका है। इस लुक को देखने के बाद फैंस भी हैरान है। अभिनेत्री कंगना रनौत हूबहू देश के पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में दिखाई दे रही है। इसी के साथ महज कुछ समय पहले फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इमरजेंसी का टीजर भी शेयर किया है। जिसमे अभिनेत्री कंगना रनौत के लुक, अंदाज और अभिनय को देखकर हर किसी को सिर्फ इंदिरा गांधी की याद आ रही है। कंगना रनौत बिल्कुल इंदिरा गांधी बनी हुई है।

 
 

सफेद बाल, चेहरे पर हल्की हल्की झुर्रियां और कंगना का अलग ही तेज देखने को मिल रहा है। कंगना रनौत की फिल्म का पहला लुक और टीजर देखने के बाद कई लोग यह कह रहे हैं कि फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ही करेंगे और फिल्म में लीड रोल भी कंगना ही प्ले करने वाली हैं। फिल्म की कहानी इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए इमरजेंसी पर आधारित होगी।