×

Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की फिल्म भीड़ की रिलीज डेट का खुलासा, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा इन दिनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। जिसमे उनकी आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत फिल्म अनेक अलावा भीड़ भी शामिल है। अब डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है। मेकर ने खुद फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर ऐलान करते हुए बताया कि, भीड़ इसी साल नवंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म भीड़ में राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

इन दोनों की जोड़ी को आप इससे पहले फिल्म बधाई दो में देख चुके हैं। अगर हम बात करें फिल्म भीड़ की तो यह एक सोशल पॉलीटिकल ड्रामा फिल्म है। जिसमे राजकुमार राव एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गई है। फिल्म भीड़ की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए अनुभव सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के एक्टर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि, फिल्म भीड़ इसी 18 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है।

पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि पसंदीदा तस्वीर में भीड़ शूट के बाद से पोस्ट करने से परहेज कर रहा हूं और अब मैंने इसे ऑनलाइन देखा। वैसे भीड़ 18 नवंबर को रिलीज हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डायरेक्टर अनुभव सिन्हा इससे पहले थप्पड़, मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और अब उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म भीड़ और अनेक है।