×

फिल्म Yodha से सामने आया Sidharth Malhotra का पहला लुक, ऐसा होगा रोल

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली रिलीज शेरशाह थी। जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। जिसे ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी पसंद किया गया था। हालांकि अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट में व्यस्त हो चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अगली फिल्म योद्धा की शूटिंग शुरू कर दी है।

बीते दिन अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर रियल योद्धा लुक भी शेयर किया है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ मल्होत्रा सूरज के आगे खड़े होकर पोज देते दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ मल्होत्रा की बढ़ी हुई दाढ़ी दिखाई दे रही है, जो उनके लुक को और भी ज्यादा आकर्षित कर रही है।

इसी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विलियम आर्थर वार्ड्स का कोट्स भी लिखा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म योद्धा की शूटिंग इन दिनों मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रही है।

इस फिल्म में अभिनेता एक रॉ एजेंट के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये अवतार इससे पहले शायद ही किसी ने देखा होगा। फिल्म योद्धा का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले किया जा रहा है, जिसका निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा मिलकर कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल 11 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।