×

लगातार बिगड़ती जा रही Raju Srivastava की हालत, डॉक्टर्स ने दिया जवाब, अब बस दुआओं का सहारा

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कि, उन्हें कुछ दिनों पहले दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद से वो अस्पताल में भर्ती और उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। राजू श्रीवास्तव की कंडीशन काफी क्रिटिकल है, उनके दिमाग में काम करना बंद कर दिया है। डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया है। अब सिर्फ  दुआओं का ही सहारा रह गया है। ऐसे में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के परिवार से लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स और उनके चाहने वाले लगातार उनके लिए दुआएं कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव इस वक्त वेंटिलेटर पर हैं, उनका ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया है। आपको बता दें कि पिछले 9 दिनों से एम्स के डॉक्टर लगातार राजू श्रीवास्तव को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी सेहत में थोड़ा बहुत सुधार हुआ भी था, लेकिन अब उनका ब्रेन डेड बताया जा रहा है।


वह पूरी तरह से होश में नहीं आए है, अब सेहत में तेजी से सुधार आने की बजाय उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। उनका परिवार लगातार इस मुश्किल भरी चुनौती से गुजर रहा है। परिवार वालों ने राजेश श्रीवास्तव के अच्छे स्वास्थ्य के लिए लोगों से दुआ करने की अपील की है।


इसके अलावा शेखर सुमन, सुनील पाल और अमिताभ बच्चन जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने उनके लिए संदेश भेजा है और साथ ही उनके लिए प्रार्थना करने के लिए कहा है। सुनील पाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने दोस्त राजू की सेहत पर बात करते हुए भावुक नजर आ रहे थे।

इससे पहले अभिनेता शेखर सुमन ने भी राजू की सेहत को लेकर बात की और उनके लिए प्रार्थना करने को कहा है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जब राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट कर रहे थे। तभी उनको दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से राजू श्रीवास्तव की सेहत लगातार बिगड़ती ही जा रही है।