×

Taapsee Pannu की अगली फिल्म का ऐलान, एक साथ नजर आएंगी ये ​चा​र दिग्गज अभिनेत्रियां

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू उन शानदार अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। जो आने वाले दिनों में बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अब इसी बीच अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी निर्माण कंपनी आउटसाइडर्स और वायाकॉम 18 स्टूडियो के जरिए अपनी दूसरी फिल्म का ऐलान कर दिया है। तापसी पन्नू की फिल्म का टाइटल धक धक है। जिसका आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया गया है। फिल्म की कहानी चार महिलाओं पर आधारित बताई जा रही है।

जिसमे अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख, दिया मिर्जा के अलावा संजना सांघी लीड रोल में नजर आने वाली है। यह चारों कलाकार फिल्म में एक से बढ़कर एक किरदार में नजर आएंगी। जिसमे चारों अभिनेत्रियां बाइक की सवारी के लिए तैयार दिखाई दे रही है। जो धक धक के विषय और मोड को लेकर काफी कुछ कहता है।

Kangana Ranaut ने उड़ाया अनन्या पांडे का मजाक, वीडियो देखकर हंस पड़ेंगे आप


आपको बता दें कि तापसी पन्नू की यह दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म है। इससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म ब्लर का ऐलान किया था। जो एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं।

फिल्म की कहानी स्पेनिश फिल्म जूलीयाज आई का आधिकारिक रीमेक बताया जा रहा है। अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म धक धक का पोस्टर देखने में काफी कमाल लग रहा है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी। मेकर्स ने बताया है कि फिल्म धक धक अगले साल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

11.30 बजे Amitabh Bachchan ने किया मॉर्निंग विश तो लोगों ने कहा, ये कौन सी प्रातकाल है महानालायक जी

शूटिंग सेट पर Sidharth Malhotra हुए घायल, पोस्ट शेयर कर अभिनेता ने दिखाई चोट