×

Sushmita Sen को एक बार फिर से हुआ प्यार, पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी खूबसूरती और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दें कि, अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी बिंदास रहती हैं और इससे वो बिंदास तरीके से जीना पसंद करती हैं। अब एक बार फिर से अभिनेत्री सुष्मिता सेन सुर्खियों में आई है। दरअसल बात यह है कि अभिनेत्री को एक बार फिर से प्यार हो गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता सेन इन दिनों मालदीव में अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं और इस दौरान उन्होंने एक वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने फैंस को अपने प्यार के बारे में बताया। हालांकि इस दौरान सुष्मिता सेन का बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता सेन मोनोकीनी ड्रेस पहनकर बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है।

इस वीडियो में सुष्मिता सेन का फेस नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन वीडियो में उनका बैक साइड दिखाई दे रहा है। सुष्मिता सेन के वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे है और कई लोगों ने अपने अपने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

Celebs review जुग जुग जियो देखने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स बोलें, क्या फिल्म है दिल छू लेने वाली

वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा कि, मैं तुम्हें बताना चाहती हूं कि तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो। अभिनेत्री का यह कैप्शन रोहमन से ब्रेकअप के बाद का है। जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। बता दें कि, इससे पहले भी सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुकी हैं।

Charu Asopa ने Rajeev Sen के साथ अपने तलाक की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी

Ibrahim Ali Khan को नहीं बल्कि इस शख्स को डेट कर रही Palak Tiwari