×

ललित मोदी के साथ अफेयर की खबरों पर Sushmita Sen ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि अभिनेत्री सुष्मिता सेन आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में है। इस बात का खुलासा खुद ललित मोदी ने अभिनेत्री के साथ अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए की थी और साथ ही उन्होंने बताया था वह अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं। ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को अपना बेटर हाफ भी बताया है।

ललित मोदी का पोस्ट सामने आने के बाद कहा जा रहा है कि अभिनेत्री सुष्मिता सेन जल्द ही शादी कर लेंगी। हालांकि अब इस मामले पर सुष्मिता सेन की प्रतिक्रिया सामने आई है। ललित मोदी के सोशल मीडिया पोस्ट पर डेटिंग के ऐलान के बाद सुष्मिता सेन ने चुप्पी तोड़ी है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमे वो अपनी दोनों बेटियों के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि, मैं अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं। मैंने ना शादी की है और ना ही सगाई की है।

मैं बिना शर्त के बहुत सारे प्यार से गिरी हुई हूं। बहुत हो गया स्पष्टीकरण, अब काम और जिंदगी पर वापसी कर चुकी हूं, मेरी खुशी को हमेशा शेयर करने के लिए धन्यवाद और जो नहीं कर सके, उनका भी शुक्रिया। मैं तुम लोगों से बहुत प्यार करती हूं। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं, जिसमे उन्होंने अपनी बात कही है।

पुष्पा 2 के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे Allu Arjun, मेकर्स ने शुरू की तैयारी

टीवी पर फिर वापसी करने जा रहा The Kapil Sharma Show, इस बार होगी नए कलाकार की एंट्री

ललित मोदी के साथ Sushmita Sen के अफेयर की खबर पर भाई राजीव सेन ने तोड़ी चुप्पी