×

Sunny Deol ने पोस्ट शेयर कर कहा, इंसाफ के लिए संघर्ष आज भी जारी

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। जिसमे उनकी फिल्म अपने 2 और गदर 2 जैसी शामिल है। आपको बता दें कि सनी देओल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं की लिस्ट में आते हैं, जिन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्में दी है। जिसे आज भी फैंस याद करते हैं। सनी देओल की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में घायल भी है। जिसको रिलीज को 32 साल पूरे हो गए हैं।

Shamshera teaser रिलीज हुआ Ranbir Kapoor और Sanjay Dutt की फिल्म शमशेरा का धांसू टीजर, देखकर लोग बोले बॉलीवुड वापस आ रहा

इस मौके पर सनी देओल ने घायल के कुछ सीन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए और इंसाफ की लड़ाई को आज भी प्रासंगिक बताया है। सनी देओल ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि, दुनिया ज्यादा नहीं बदली है, इंसाफ और जो सही है उसके लिए संघर्ष आज भी जारी है। सनी देओल की इस पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट कर उनकी फिल्म और उनके पोस्ट को लेकर तारीफ की है। आपको बता दें कि घायल फिल्म को हिंदी के बाद तमिल, तेलुगु और कन्नड़ जैसी भाषाओं में रीमेक भी किया गया था।

ब्रेकअप की खबरों के बीच Kiara Advani ने की बॉयफ्रेंड Sidharth Malhotra की तारीफ

तमिल में विजयकांत, तेलुगु में श्रीकांत और कन्नड़ में शिवराज कुमार ने लीड रोल निभाया था। बता दें कि, घायल फिल्म 22 जून 1990 को रिलीज हुई थी। जिसका निर्देशक राजकुमार संतोषी ने किया था, फिल्म का निर्माण धर्मेंद्र ने किया था। फिल्म में सनी देओल के अलावा मीनाक्षी शेषाद्री लीड रोल में नजर आई थी। इसके अलावा फिल्म में अमरीश पुरी और मौसमी चटर्जी भी नजर आई थी।

पहली बार इस शो में एक साथ नजर आ सकती हैं Sushmita Sen और Aishwarya Rai Bachchan