×

शादी के 24 साल बाद तलाक लेने जा रहे Sohail Khan और Seema Khan

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान के घर से एक बेहद हैरान करने वाली खबर आ रही है। दरअसल बात है कि सलमान खान के भाई और बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान एक दूसरे के साथ तलाक लेने जा रहे हैं। सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान शादी के 24 साल बाद एक दूसरे से तलाक लेकर अलग होना चाहते हैं। जिसके लिए दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भी दायर कर दी है। हाल ही में सोहेल खान और सीमा खान को कोर्ट के बाहर देखा गया है।

जिसके अनुसार ये कहा जा रहा है कि यह दोनों ही तलाक के लिए अर्जी दायर कर चुके है। फैमिली कोर्ट के बाहर से सीमा खान और सोहेल खान की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लगातार कयास लगाया जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे से अलग होने के लिए तलाक के लिए अर्जी दायर कर ली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोहेल खान और सीमा खान ने आज से 24 साल पहले एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी। हालांकि अब यह दोनों अलग होने जा रहे हैं। सीमा खान और सोहेल खान का एक बेटा भी है। बता दें कि, सोहेल खान से पहले पहले उनके बड़े भाई अरबाज खान और पत्नी मलाइका अरोड़ा भी एक दूसरे के साथ साथ तलाक ले चुके है। दोनों ने शादी के 19 साल बाद तलाक लिया था।