×

अजय और किच्चा सुदीप की बहस में कूद Sidharth, कहा हिंदी फिल्मों में साउथ के अभिनेताओं को कार्टून की तरह दिखाया जाता

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अजय देवगन और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता किच्चा सुदीप की बहस की भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन गई है। जो थमने का नाम ही नहीं ले रही है। आपको बता दें कि अभिनेता किच्चा सुदीप ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं रही। इस पर अजय देवगन ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। लगता है कि अब किचन सुदीप और अजय देवगन का विवाद थमने वाला नहीं है। अब इस मुद्दे पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता सिद्धार्थ ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर निशाना साधा है।

अभिनेता का कहना है कि, बॉलीवुड की फिल्मों में साउथ का मजाक उड़ाया जाता है। उनका मानना है कि हिंदी फिल्मों में नॉन हिंदी एक्टर्स को कार्टून की तरह दिखाया जाता है। बता दें कि, सिद्धार्थ रंग दे बसंती, चश्मे बद्दूर, द हाउस नेक्स्ट डोर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हाल ही में खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, कॉमेडियन महमूद अली के जमाने से लेकर अब तक कई अभिनेताओं को हिंदी फिल्मों में दक्षिण भारत का दिखाने के लिए अजीबो गरीब लुक में दिखाया जाता है। यह किरदार रियालिटी से एकदम अलग होते हैं। जो उस समय काफी पॉपुलर थे।

लेकिन अब उन्हें देखकर अजीब लगता है। सिद्धार्थ ने कहा कि एक फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती को कृष्णन अय्यर बनकर नारियल पानी बेचते हुए दिखाया गया। यह काफी अजीब लगता है। हिंदी फिल्मों में साउथ के अभिनेताओं को कार्टून की तरह दिखाया जाता था जैसा कि वह सिर्फ हंसाने के लिए हो। बॉलीवुड फिल्मों ने साउथ के नाम पर कुछ भी दिखाया गया लेकिर साउथ के लोग ऐसे नहीं बोलते। हालांकि अब ये देखना है कि सिद्धार्थ की इस बात पर बॉलीवुड कलाकारों की क्या प्रतिक्रिया होती है।