×

तीसरी बार Tiger Shroff के साथ रोमांस करती नजर आएंगी Shraddha Kapoor, इस फिल्म में हो सकती हैं धमाकेदार एंट्री

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ आने वाले दिनों में एक साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दोनों कलाकारों का दमदार एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने काफी समय पहले ही आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया था। अब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है।

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट कौन सी अभिनेत्री नजर आने वाली है। इसको लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। सूत्रों के हवाले से आई खबरों में बताया जा रहा है कि, फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आ सकती है। हालांकि आपको बता दें कि, इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की कास्टिंग को लेकर मेकर्स की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

लेकिन अभिनेत्री का नाम करीब फाइनल माना जा रहा है। आपको बता दें कि अगर श्रद्धा कपूर इस फिल्म में एंट्री करती है, तो यह तीसरी बार होगा जब टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ऑनस्क्रीन एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों की जोड़ी को आप बागी और बागी 3 में दिख चुकी हैं। अगर हम बात करें बड़े मियां छोटे मियां की तो इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, ऑस्ट्रेलिया, सउदी अरब और लंदन जैसी जगहों में होने जा रही है।