×

Salman Khan की फिल्म में इस अभिनेता के साथ रोमांस करेंगी Shehnaaz Gill

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट कभी ईद कभी दिवाली को लेकर सुर्खियों में है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ और कई कलाकार भी नजर आने वाले हैं। पिछले काफी समय से फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की स्टारकास्ट को लेकर अलग अलग तरह की खबरें सामने आ रही है। आपको बता दें कि पहले कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के साथ श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी की एंट्री की चर्चा हुई थी, लेकिन बाद में दोनों फिल्म से आउट हो गए।

इसके बाद फिल्म में आयुष शर्मा और जहीर इकबाल की एंट्री हुई। लेकिन कुछ समय बाद खबरें आएगी ये दोनों कलाकार फिल्म से बाहर हो चुके हैं और अब ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के जरिए बिग बॉस की प्रतियोगी शहनाज गिल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि, वह इस फिल्म में  पंजाबी अभिनेता और सिंगर जस्सी गिल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म में उनका अहम रोल होगा और इन दोनों की एक खूबसूरत कहानी होगी।

इसके अलावा बता दें कि इस फिल्म में राघव जुयाल, सलमान खान और पूजा हेगड़े जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे। ​मेकर फिल्म की तैयारी में इन दिनों काफी जोरों शोरों से चल रहे है और उम्मीद की जा रही है कि, फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर जल्द ही बड़ा ऐलान होने वाला है। बता दें कि सलमान खान फिल्म को इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करना चाहते हैं।