×

फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुई Shehnaaz Gill

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे के मशहूर विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में नजर आने वाली अभिनेत्री और पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि शहनाज गिल आने वाले दिनों में सलमान खान के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही है। शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगी। बता दें कि अभिनेत्री ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। शहनाज गिल को इस प्रोजेक्ट में देखने के लिए उनके चाहने वाले काफी ज्यादा उत्साहित है।

अब इसी बीच फिल्म की शूटिंग सेट पर शहनाज गिल अपने खास दोस्त और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हो गई। शूटिंग के पहले दिन शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए भावुक नजर आई है। सूत्रों के हवाले से आई खबरों में कहा जा रहा है कि शहनाज गिल अपने उत्साह को रोक नहीं पाई क्योंकि वह अपना सपना जी रही है। हालांकि इस बड़े दिन पर वह सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हो गई, क्योंकि खुद सिद्धार्थ ने भी उनके साथ इस बड़े दिन का बड़ी बेसब्री से इंतजार किया था।

इन फिल्मों से बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाली हैं Kriti Sanon

सूत्रों के हवाले से आई खबरों में बताया जा रहा है कि शहनाज गिल काफी स्ट्रांग है लेकिन वह भावनाओं को काबू करने में नाकाम रही हैं। अगर हम बात करें शाहनाज की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की तो इसमे सलमान खान शहनाज गिल के अलावा पूजा हेगडे और आयुष शर्मा जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी।

फिर से अनन्या पांडे पर Kangana Ranaut ने साधा निशाना

पति और बेटी के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए फ्रांस रवाना हुई Aishwarya Rai