×

Shamita Shetty ने सरेआम किया बॉयफ्रेंड Raqesh Bapat को किस, वायरल वीडियो

 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शमिता शेट्टी आज यानी 2 फरवरी को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर जाहिर है कि शमिता शेट्टी को उनके चाहने वाले और दोस्त अपने अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाईयां दे रहे होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बिग बॉस सीजन 15 से बाहर निकलने के बाद शमिता शेट्टी बेहद खास अंदाज में अपना जन्मदिन मना रही है। आज यानी 2 फरवरी को उन्होंने अपनी जिंदगी के 43 साल पूरे कर लिए।

अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने बॉयफ्रेंड राकेश बापट को किस करते दिखाई दी है। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शमिता शेट्टी अपने जन्मदिन से एक दिन पहले से अपने बॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ डिनर डेट पर जाती नजर आती है। इस दौरान मीडिया पर्सन उनकी तस्वीरें और वीडियो कैप्चर कर लेते हैं। जिसमे आप देख सकते हैं कि शमिता शेट्टी वन पीस गाउन में काफी खूबसूरत नजर आती है।

Corona की चपेट में आई Dhanush की पूर्व पत्नी Aishwaryaa Rajinikanth

जबकि राकेश बापट ब्लैक शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आ रहे हैं। इस दौरान कैमरे के सामने शमिता शेट्टी राकेश को किस करते नजर आती हैं। शमिता शेट्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिससे लोग भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। कई लोगों का ऐसा कहना है कि, इन दोनों की जोड़ी अच्छी लगती है और इन दोनों को एक दूसरे के साथ शादी कर लेनी चाहिए।

Kartik Aaryan को एक बार फिर हुआ प्यार, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

Twinkle Khanna ने Kareena Kapoor के सामने किया खुलासा, क्यों किया फिल्मों में काम