×

शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, अब जो सकेंगे विदेश

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था। हालांकि आर्यन खान का पासपोर्ट उन्हें वापस कर दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कुछ महीने पहले एनसीबी ने उन्हें क्लीन चिट दी। क्लीन चिट मिलने के बाद आर्यन खान ने 30 जून को अपना पासपोर्ट वापस पाने के लिए स्पेशल कोर्ट में याचिका दायर की थी।

इस याचिका में आर्यन खान ने कोर्ट से अपील की थी उनका नाम एनसीबी की चार्जशीट में दर्ज नहीं किया गया। इसलिए उन्हें उनका पासपोर्ट वापस दिया जाना चाहिए। हालांकि अब इस मामले की सुनवाई करते हुए एनडीपीएस कोर्ट ने कोर्ट रजिस्ट्री को आर्यन खान का पासपोर्ट वापस लौटाने का आदेश दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ड्रैग मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद जमानत शर्तों के नियम अनुसार आर्यन खान का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था। ऐसे में स्पेशल कोर्ट का यह आदेश आर्यन खान के लिए राहत भरी खबर है और अब वह देश से बाहर विदेश की यात्रा पर भी कर सकते हैं।

इसके अलावा आपको बता दें कि सुनवाई के दौरान एनसीबी ने आर्यन खान के पासपोर्ट को वापस लौटाने पर कोई विरोध नहीं जताया। एनसीबी ने अपने जवाब में कहा था कि उन्हें जमानत बांड को रद्द करने और पासपोर्ट को वापस करने में कोई आपत्ति नहीं है। अगर बात करें आर्यन खान के काम की तो वो अभिनय में नहीं बल्कि डायरेक्शन और राइटिंग की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहते हैं।