×

जल्द हो सकता है Shah Rukh Khan की फिल्म डॉन 3 का ऐलान, आ रही ऐसी खबरें

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। अभिनेता ने हाल ही में एक के बाद एक कई अपकमिंग फिल्मों का आधिकारिक तौर पर ऐलान किया गया है। जिसमे शाहरुख खान की पठान, डंकी और जवान जैसी फिल्में शामिल हैं। अब दूसरी तरफ खबर सामने आ रहे हैं कि, अभिनेता जल्द ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म का डायरेक्टर और एक्टर फरहान अख्तर के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम करने वाले हैं जी हां आपको बता दें कि अभिनेता और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने फिल्म डॉन 3 पर काम शुरू कर दिया है और वह इसकी कहानी लिख रहे हैं।

सूत्रों के हवाले से आई खबरों में कहा जा रहा है कि, ऐसा सब्जेक्ट है, जो एक्सेल में सभी के करीब है। टीम पिछले कुछ समय से डॉन 3 को शुरू करने पर विचार कर रही है। लेकिन नोवेल्टी की कमी के कारण इसे बार-बार बैक बर्नर पर रखा गया है। ऐसे में अब टीम ने फ्रेंचाइजी को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला कर लिया है।

फरहान ने कहानी लिखनी शुरू कर दिया और अपने डॉन और शाहरुख खान को कहानी सुनाएंगे। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन जिस तरह से खबर आ रही है उम्मीद की जा रही है कि मेकर फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान जल्द ही कर सकते हैं।