×

इस क्रिकेटर को डेट कर रही  Sara Ali Khan, दोस्त ने खोली पोल

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि अभिनेत्री सारा अली खान का नाम मशहूर क्रिकेटर शुभम गिल के साथ जोड़ा जा रहा है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था। जिसमें सारा अली खान और शुभम की एक साथ किसी रेस्टोरेंट में नजर आ रही थी। उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद लगातार दोनों के इश्क के चर्चे हो रहे हैं। सारा अली खान और शुभम गिल की लव स्टोरी पर अब क्रिकेटर के एक दोस्त ने पक्की मुहर भी लगा दी है।

दरअसल बात यह है कि 8 सितंबर को शुभम गिल का जन्मदिन था। जन्मदिन के मौके पर क्रिकेटर के दोस्त खुशप्रीत सिंह ने उन्हें विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। अपने इस पोस्ट में शुभम गिल के दोस्त ने सारी बातों के बीच बहुत ही सफाई और चालाकी के साथ सारा का जिक्र भी कर दिया।

यह पोस्ट देख कर सारा अली खान और शुभम गिल के चाहने वालों को अंदाजा हो गया कि, यहां पर अभिनेत्री सारा को लेकर शुभम गिल की टांग खिंचाई की जा रही है।

क्रिकेटर के दोस्त ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि, मेरे दोस्त को इस स्पेशल डे के लिए बहुत बहुत बधाई, मेरा जीवन आप के बिना अधूरा है। इसके बाद उन्होंने लिखा कि, मैं उम्मीद करता हूं कि भगवान आपको सभी से ज्यादा सफलता, बहाने, गूगल नॉलेज और बहुत सारा प्यार दे।

इसके बाद लोगों की नजर इस पोस्ट पर पड़ी और लगातार सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। जिनको आप कई फिल्मों में देख चुके हैं। सारा अली खान करण जौहर के कॉफी विद करण शो में बताया था कि उनका सीक्रेट क्राइस्ट विजय देवरकोंडा है।