×

फिल्म शमशेरा की कमाई देखकर टूटा Sanjay Dutt का दिल, पोस्ट शेयर कर सुनाया दुखड़ा

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और संजय दत्त की हाल ही में रिलीज फिल्म शमशेरा थी। यह फिल्म 22 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। फिल्म शमशेरा में संजय दत्त और रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर भी लीड रोल में नजर आई थी। फिल्म का निर्माण यशराज बैनर तले किया गया था। फिल्म को रिलीज हुए बॉक्स ऑफिस पर 6 दिन हो चुके और इन 6 दिनों में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और ये बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों में 10.50 करोड रुपए की कमाई की थी।

वहीं पहले वीकेंड में फिल्म ने सिर्फ 31.75 करोड रुपए का कारोबार किया। फिल्म शमशेरा के बुरी तरह फ्लॉप हो जाने पर अब अभिनेता संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बयान जारी किया है। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि, अभिनेता फिल्म शमशेरा के फ्लॉप होने से बहुत ज्यादा दुखी हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर संजय दत्त ने लिखा कि, शमशेर और प्यार का एक ऐसा श्रम है जिसे हम हमने अपना सब कुछ दिया यह खून पसीना और आंसुओं से बनी फिल्म यह एक सपना है।

जिसे हम स्क्रीन पर लेकर आए दर्शकों के मनोरंजन के लिए फिल्म बनाई जाती है। चाहे देर में या फिर सवेर में हर फिल्म को अपने दर्शक मिल ही जाते हैं। लेकिन शमशेरा को लोगों से काफी नफरत मिल रही है। कुछ नफरत ऐसे लोगों से भी मिल रही है, जिन्होंने ये देखी भी नहीं है।

मुझे बहुत भयानक लगता है कि लोग आपकी मेहनत की इज्जत नहीं करते। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता संजय दत्त से पहले डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने भी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लोगों से माफी मांगी थी। अभिनेता संजय दत्त द्वारा शेयर किया गया इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं।