×

Salman Khan ने बिग बॉस 16 के लिए बढ़ाई अपनी फीस, रकम जानकर होंगे हैरान

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि सलमान खान आने वाले दिनों में फिल्म टाइगर 3, कभी ईद कभी दिवाली और बजरंगी भाईजान 2 जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा इन दिनों वो अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसी बीच सलमान खान के मशहूर विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन को लेकर तैयारियां भी शुरू हो चुकी है।

खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, सलमान खान के इस अपकमिंग शो के लिए प्रतियोगियों की तलाश भी शुरू हो चुकी है और इसके लिए कई बॉलीवुड और टीवी कलाकारों को अप्रोच भी किया गया है। जिसमें अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी का नाम भी शामिल है। अब इसी बीच खबरों में कहा जा रहा है कि सलमान खान बिग बॉस के अगले सीजन को होस्ट करने वाले हैं और उन्होंने अगले सीजन के लिए अपनी फीस भी बढ़ा दी है।

खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि सलमान खान बिग बॉस 16 के लिए पिछले साल के मुकाबले दोगुनी फीस लेने वाले हैं। खबरों में बताया जा रहा है कि, बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए सलमान खान को 500 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। वहीं पिछला सीजन होस्ट करने के लिए सलमान खान को 350 करोड़ रुपए दिए गए थे।

Sushmita Sen के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर Lalit Modi ने किया रिश्ते का ऐलान, अभिनेत्री का नहीं आया कोई रिएक्शन

हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की फीस को लेकर आधिकारिक तौर पर बयान नहीं दिया गया है। इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता। जब एक इवेंट के दौरान सलमान खान से पूछा गया था कि, वह बिग बॉस 16 होस्ट करेंगे तो उन्होंने कहा था हां बिल्कुल।

Karan Johar के शो में Sara Ali Khan और Janhvi Kapoor ने Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को बताया चीप

एयरपोर्ट पर पति Vicky Kaushal के साथ नजर आई Katrina Kaif, देखें वीडियो