×

Shahrukh Khan की फिल्म पठान को बायकाॅट करने की मांग पर साधु को मिली जान से मारने की धमकी

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसकी शूटिंग अभिनेता पिछले काफी समय से कर रहे हैं। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म की लिस्ट में पठान, जवान और डंकी जैसी फिल्में शामिल हैं। जिसके जरिए वह बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले हैं। अब इसी बीच में फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है।

दरअसल बात यह है कि कच्छ साधु समाज के अध्यक्ष ने शुक्रवार को दावा किया कि, उन्हें शाहरुख खान के आगामी फिल्म पठान को बायकाट करने की मांग की अपील पर जान से मारने की धमकी दी गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरु भाई साधु देवनाथ धमकी देने वालों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करने वाले हैं। जिन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

मीडिया से बात करते हुए साधु देवनाथ ने कहा कि, शाहरुख खान के फैन सलीम अली ने ट्विटर पर मेरी एक तस्वीर शेयर की। जिसमें मेरा सिर धड़ से अलग है। वह शाहरुख खान की पीआर टीम से जुड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि यह गुरुवार को उनके द्वारा किए गए ट्विटर पर प्रतिक्रिया है। उन्होंने बताया कि, उन्होंने सभी सनातनी और से निवेदन किया था कि वह शाहरुख खान के फिल्म पठान का बायकाट आमिर खान के फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तरह करें।


उन्होंने कहा कि वो किसी भी फिल्म के खिलाफ नहीं है लेकिन जो भारतीय दर्शकों के कारण बड़े बने हैं वह देश का अपमान नहीं कर सकते। बता दें कि फिल्म पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले है। फिल्म का निर्माण यशराज बैनर तले किया गया है।