×

फारुख अब्दुल्ला के बयान पर ने प्रतिक्रिया देते हुए किया वार Vivek Agnihotri

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर सुर्खियों में है। बता दें कि उनकी यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। अब इसी बीच डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री एक अलग कारण की वजह से सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि डायरेक्टर ने फारुख अब्दुल्ला के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कटाक्ष किया है।

फारूक अब्दुल्ला के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, सही बोला फारूक अब्दुल्ला साहब ने द कश्मीर फाइल्स ना होती तो हिंदुओं का नरसंहार। वह तो आपके बस हिंदू ने मेरी फिल्म से रिलीव, ग़ालिब के नारे सीख लिए। वरना उन मासूमों को तो बोलना भी नहीं आता था। पाकिस्तान के झंडे भी इसी फिल्म ने लगाए थे। दरअसल बात यह है कि बीते दिन यानी सोमवार को फारुख अब्दुल्ला ने अपने एक बयान में कहा था कि, मुस्लिम समुदाय को गलत तरीके से पेश करने के लिए द कश्मीर फाइल को बैन करने की मांग की थी।

उन्होंने कहा कि, मैंने उन्हें उस फिल्म द कश्मीर फाइल्स के बारे में भी बताया मैंने उनसे पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि यह सच हो सकता है एक मुसलमान एक हिंदू को मार देगा और फिर उसके खून को चावल में डालकर अपनी पत्नी को इसे खाने के लिए कहेगा, क्या आपको लगता है कि हम इतने नीचे गिर गए हैं।

Neena Gupta की जिंदगी पर बन सकती हैं फिल्म, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा


Cannes Film Festival से सामने आया Deepika Padukone का पहला लुक, वायरल तस्वीरें

डायरेक्टर द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं जिसमें उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। आपको बता दें कि, जब फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज की गई थी तो कई लोगों ने इसे भड़काने वाली फिल्म बताया था और कई लोगों ने इसे प्रोपेगेंडा कहा था। आपको बता दें फिल्म 11 मार्च को रिलीज की गई थी। जिसमे अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और मिथुन चक्रवर्ती जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए थे।

बॉक्स आफिस के बाद अब OTT पर इस दिन रिलीज होगी Shahid Kapoor फिल्म जर्सी