×

पारिवारिक फिल्मों में काम करना चाहते हैं Ranveer Singh, खुद किया खुलासा

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर और शानदार अभिनेता की अगर हम बात करें तो इस लिस्ट में सबसे पहले नाम रणवीर सिंह का आता है। जिन्होंने अपनी पिछली रिलीज फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के साथ-साथ दर्शकों का दिल भी जीता है। रणवीर सिंह को उनके अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने बैंड बाजा बारात, बाजीराव मस्तानी, गली ब्वॉय, रामलीला और पद्मावत जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करके क्रिटिक्स का दिल जीता है।

अब इसी बीच अभिनेता रणवीर सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमे बताया है कि वो पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्मों में काम करना चाहते हैं। वो इन दिनों उन फिल्मों पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि, वो अपनी पूरी एनर्जी को कहानियों को प्रस्तुत करने पर केंद्रित करना चाहते हैं। जो हर वर्ग के दर्शक देख सके।

अभिनेता ने कहा कि जैसे-जैसे साल बीते, वैसे ही वो एक इंसान के तौर पर धीरे-धीरे फैमिली ओरिएंटेड हो रहे हैं। उन्होंने महसूस किया है कि, उनका दायरा छोटा होता जा रहा है, अभिनेता ने कहा कि, अगर वो अपनी बात करे तो अभी वो ऐसी फिल्मों को पसंद करते हैं, जो वो अपने ससुराल वालों, माता पिता और परिवार के बच्चों के साथ देख सके।

मोनोकिनी ड्रेस में पूल के अंदर मस्ती कर रही सलमान खान की हीरोइन Bhagyashree

अगर हम बात करें अभिनेता रणवीर सिंह के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। जिसमे उनकी फिल्म जयेश भाई जोरदार, सकर्स, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और अन्नियन जैसी बड़े बजट की फिल्में शामिल है।

फिल्म Yodha से सामने आया Sidharth Malhotra का पहला लुक, ऐसा होगा रोल

Amitabh Bachchan एक बार फिर से बने नाना, Kunal Kapoor ने पोस्ट शेयर कर दी गुडन्यूज