×

आदित्य चोपड़ा से शादी करने से पहले इन बाॅलीवुड अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका Rani Mukherjee का नाम

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। इसमे कोई दो राय नहीं है किए रानी मुखर्जी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की शानदार अभिनेत्री हैं। जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है। जिसमे अमिताभ बच्चनए शाहरुख खानए सलमान खान और आमिर खान जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही है। रानी मुखर्जी ने साल 2014 में मशहूर फिल्म मेकर और डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। शादी से पहले रानी मुखर्जी का नाम बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ जुड़ चुका है। आज हम आपको अपने एक लेख में रानी मुखर्जी के अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं।

गोविंदा

रानी मुखर्जी और गोविंदा ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। इन दोनों की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरहिट हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही गोविंदा और रानी मुखर्जी के रिलेशनशिप को लेकर भी कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं। जबकि उस बात अभिनेता गोविंदा पहले से ही शादीशुदा थे।

आमिर खान

इसके बाद रानी मुखर्जी का नाम अभिनेता आमिर खान के साथ भी जुड़ा। इन दोनों ने विक्रम भट्ट की फिल्म गुलाम में एक साथ काम किया था। आमिर और रानी की नज़दीकियों की खबरें सामने आईए उस वक्त आमिर का उनकी पहली पत्नी रीना के साथ अनबन की अनबन चल रही थी और फिर बाद में तलाक हो गया। रानी ने मीडिया में खुद भी एक्सेप्ट किया था कि आमिर खान उनके एक क्रश थे।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन के साथ भी रानी मुखर्जी का नाम जुड़ चुका है। खबर तो यह भी सामने आ रही थी कि इन दोनों की सगाई भी हो गई है और जल्दी ही अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की शादी भी होने जा रही है। लेकिन अचानक अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को अपनी लाइफ पार्टनर चुना।

आदित्य चोपड़ा

इसके बाद रानी मुखर्जी का नाम आदित्य चोपड़ा के साथ जुड़ा और इन दोनों के अफेयर को लेकर कई खबरें भी सामने आई। खबरों की मानें तो आदित्य ने अपनी बचपन की दोस्त पायल से लव मैरिज की थी। लेकिन रानी से शादी के बाद उनकी शादीशुदा लाइफ में उथल.पुथल मच गई। जिसके बाद अािदत्य ने रानी को तलाक दे दिया और इसके बाद रानी मुखर्जी से साल 2014 में एक दूसरे के साथ गुपचुप तरीके से इटली में शादी कर ली।