×

एक साथ नजर आए Ranbir Kapoor और Sanjay Dutt, तेजी वायरल हो रहा वीडियो

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार रणबीर कपूर और संजय दत्त एक साथ फिल्म शमशेरा में नजर आने वाले है। आपको बता दें कि फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान काफी समय पहले ही मेकर्स ने कर दिया था। लेकिन इसकी शूटिंग में लगातार देरी हो रही थी। हालांकि अब संजय दत्त और रणबीर कपूर ने फिल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू कर दी और इस दौरान एक वीडियो सामने आया है। जो शूटिंग सेट का बताया जा रहा है। इस वीडियो में रील और रियल संजू को एक साथ हंसते मुस्कुराते देखना उनके चाहने वालों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

इस वीडियो में संजय दत्त और रणबीर कपूर को देखकर ऐसा लग रहा है कि, दोनों किसी मुद्दे पर गहन चर्चा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों कलाकारों का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे यह दोनों एक दूसरे से बातचीत करते दिखाई दे रहा है।

अगर आप बात करे संजय दत्त और रणबीर कपूर की तो अभिनेता रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक संजू में उनका किरदार निभाया था। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज की गई थी। जो जबरदस्त हिट हुई थी। फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। साथ ही रणबीर कपूर के अभिनय की भी लोगों ने जमकर तारीफ की थी।

क्या बिग बॉस 16 का हिस्सा बनेंगी Divyanka Tripathi, आ रही ऐसी खबरें

अब आने वाले दिनों में दोनों की जोड़ी शमशेरा में नजर आने वाली है। जिसका निर्माण यश राज बैनर तले किया गया है। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा का रहे हैं, यह फिल्म इसी साल 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इसके बाद इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

Samantha और Vijay Deverakonda की फिल्म के सेट पर हुआ भयंकर हादस, घायल हुए कलाकार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सालों बाद होगी दयाबेन की वापसी, आ रही ऐसी खबरें