×

Raju Srivastava Health Update दोस्त ने किया खुलासा, वेंटिलेटर में है काॅमेडियन, ब्रेन पूरी तरह नहीं कर रहा काम

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है। बता दें कि राजू श्रीवास्तव को कुछ दिनों पहले दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबरों के अनुसार बुधवार को उनकी एनजीओ प्लास्टिक हुई और रिपोर्ट के अनुसार उनको वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। बता दें कि अभिनेता और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट कर रहे थे।

इसी दौरान उनकी तबीयत अचानक खराब होने लगी। जिसके बाद आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में पहुंचने के बाद डॉक्टर ने बताया कि, राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ा था। अब राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त और कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने उनके स्वास्थ्य को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एहसान कुरैशी ने बातचीत में बताया कि, राजू श्रीवास्तव का ब्रेन फिलहाल सही तरीके से काम नहीं कर रहा है।

उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव पिछले 25 दिन से घंटे से बेहोश थे। डॉक्टरों ने इंतजार करने और देखने के लिए कहा है क्योंकि वह आईसीयू में है। कुछ घंटे पहले डॉक्टरों ने शेयर किया कि, राजू ने कुछ मामूली हरकत की लेकिन उसका ब्रेन पूरी तरह से काम नहीं कर रहा है और प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है। कॉमेडियन ने बताया कि, राजू की पत्नी ने उन्हें दिल्ली नहीं आने के लिए कहा था


क्योंकि डॉक्टर किसी को भी उन्हें देखने की इजाजत नहीं दे रहे हैं। एहसान कुरैशी ने बताया कि वह अपने दोस्त के जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे है। वो इस वक्त मुंबई में है लेकिन उनके दोस्त एम्स में हैं और वह लगातार उनके संपर्क में भी बने हुए हैं। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता है।