×

कॉमेडियन Raju Srivastav की तबीयत को लेकर परेशान राजपाल यादव, वीडियो शेयर लोगों से की ये अपील

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 10 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं और जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं। बता दें कि, बीते बुधवार को राजू श्रीवास्तव की तबीयत ज्यादा खराब होने की खबरें सामने आई। जिसकी वजह से उनके चाहने वाले भी परेशान हो गए और लगातार उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बता दें कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने बताया कि, उनका ब्रेन पूरी तरह से डेड हो चुका है और डॉक्टर ने भी जवाब दे दिया है। अब उन्हें सिर्फ लोगों की दुआओं का ही सहारा है। इसी बीच तमाम बॉलीवुड ऑल सेलिब्रिटी ने सोशल मीडिया के जरिए राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की बात कही।

एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव ने भी राजू श्रीवास्तव के ठीक होने के लिए प्रार्थना की और सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। अपने इस वीडियो में राजपाल यादव ने कहा कि, भाई राजू श्रीवास्तव आप जल्दी से अच्छे हो जाइए, हम सब आपके लिए दुआ कर रहे हैं। बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं। आपका परिवार जो आपका संसार है आपके शुभचिंतक है, वह सभी आपके लिए दुआ कर रहे हैं।

आप जल्दी से अच्छे हो कर बाहर आए। ताकि हम सब लोग मिलकर एक दूसरे को गले लगे। आप इसी तरह मनोरंजन पूरी दुनिया का करते रहे। लव यू भाई, ईश्वर आप पर आशीर्वाद बनाए रखें, जल्दी से ठीक हो जाइए। अभिनेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, जल्दी ठीक हो जाओ राजू भाई, तुम्हें देखना हम मिस कर रहे है।

बता दें कि इससे पहले राजू श्रीवास्तव की पति शिखा श्रीवास्तव ने बात करते हुए बताया था कि ,उनकी हालत अब स्थिर है और डॉक्टर अच्छे से इलाज कर रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने लोगों से गुजारिश की थी कि उनकी सेहत को लेकर किसी भी तरह की अफवाहें ना उड़ाए।