×

Priyanka Chopra ने पहली बार शेयर की अपनी बेटी की झलक, देखकर फैंस कर रहे तारीफ

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस साल की शुरुआत में एक बेटी की मां बन चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने इस साल सरोगेसी के जरिए एक बेटी का स्वागत अपने घर पर स्वागत किया है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। अब मदर्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस के साथ बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस की पहली तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 8 मार्च को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी लाडली की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की थी। निक और प्रियंका ने बताया कि, कैसे उनकी बच्ची पिछले 100 दिनों से ज्यादा तक अस्पताल में रहने के बाद पहली बार घर आई है।

अगर बात करें तस्वीर की तो इसमे निक और प्रियंका ने साथ अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे है। जिसमे उन्होंने बेटी को अपने सीने से लगाया है। इस तस्वीर में बच्ची के चेहरे को निक और प्रियंका ने एक इमोजी से ढका है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी को गले लगा रखा है।

वहीं निक जोनस बड़े ही प्यार से अपनी बेटी को देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर जमकर वायरल वायरल हो रही है। जिसे उनके फैंस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। उनकी तस्वीरों को अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक से मिल चुके हैं। अगर हम बात करें प्रियंका चोपड़ा के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जिसमे उनके बॉलीवुड और हॉलीवुड प्रोजेक्ट शामिल है।