×

राजामौली की फिल्म RRR से पहले रिलीज होगी Prabhas की Radhe Shyam

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ के मशहूर अभिनेता प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधे श्याम है। जिसको लेकर पिछले काफी समय से अभिनेता सुर्खियों में बने है। आपको बता दें कि फिल्म राधे श्याम में प्रभास के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ी खबर आई है। प्रभास और पूजा हेगड़े द्वारा अभिनीत फिल्म राधे श्याम इसी साल 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान में कुछ समय पहले किया गया है।

साथ ही फिल्म राधे श्याम का नया पोस्टर भी जारी किया है। अगर हम पोस्टर की बात करें तो इस पोस्टर में एक जहाज तूफान में फंसा नजर आ रहा है और इसी बीच प्रभास और पूजा हेगडे रोमांटिक अंदाज में पोज देते दिखाई दे रहे है।


इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, प्यार और नियति के बीच सबसे बड़ी जंग का गवाह है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राधे श्याम फिल्म पहले 14 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को मेकर्स ने पोस्टपोन कर दिया था। हालांकि अब ये फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है। ​जबकि इसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है।