×

लॉक अप से बाहर आते ही Poonam Pandey ने किया हैरान करने वाला खुलासा, सुनकर नहीं होगा यकीन

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्री कही जाने वाली पूनम पांडे अक्सर किसी न किसी कारण विवादों में रहती हैं। आपको बता दें कि पूनम पांडे रिएलिटी शो लॉक अप से बाहर आ चुकी है। वो इस रियालिटी शो लॉक अप को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत होस्ट कर रही है। इस गेम को लोगों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस रियलिटी शो में आए प्रतियोगी भी जमकर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। अभिनेत्री पूनम पांडे ने भी काफी ज्यादा लोगों को इंटरटेन किया है।

हालांकि अब वो लॉक अप शो से बाहर आ चुकी है और इंटरव्यूज दे रही हैं। हाल ही में खास बातचीत के दौरान पूनम पांडे ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हैरान करने वाले खुलासे भी किए हैं। अभिनेत्री पूनम पांडे ने बताया बातचीत में बताया कि, मैं चीजों को सूंघ नहीं सकती, मैं अपने आसपास के लोगों से स्मेल के बारे में पूछती हूं। इस तरह में चीजों को सूंघ हूं, जब मेरे साथ घरेलू हिंसा हुई, तो मैंने सूंघने की शक्ति पूरी तरह से खो दी। ब्रेन हेमरेज के साथ यह जुड़ा हुआ है।

लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी मानसिक और शारीरिक रूप से काफी मजबूत हूं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी रचाई थी।

लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उन दोनों की मारपीट की खबरें सामने आई थी। जिसके बाद अभिनेत्री ने साल 2022 में है अपने पति खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। हालांकि अब उनके पति सैम बॉम्बे जमानत पर बाहर आ गए हैं।