×

सलमान खान का लकी ब्रेसलेट पहन फ्लॉन्ट कर रही Pooja Hegde, तस्वीर हो रही वायरल

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि अभिनेता ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जिसमे सलमान खान के साथ साउथ की मशहूर अभिनेत्री पूजा हेगड़े नजर आने वाली है। अभिनेत्री पूजा हेगड़े को आप आचार्य और राधे श्याम जैसी फिल्मों में देख चुके हैं। अब इसी बीच खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेत्री जल्द ही सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दिवाली में रोमांस करती दिखाई देंगी।

जिसकी शूटिंग पूजा हेगड़े ने मुंबई में शुरू कर दी है। सलमान खान के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने की खुशी अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की है। पूजा हेगड़े ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर कभी ईद कभी दिवाली के सेट से अपनी तस्वीर शेयर की है।

पूजा हेगड़े की इस तस्वीर की सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस तस्वीर में वह अभिनेता अभिनेता सलमान खान का लकी ब्रेसलेट पहने दिखाई दे रही है। यह तस्वीर शेयर करते हुए पूजा हेगड़े ने लिखा कि, शूट शुरू हो चुका है। पूजा हेगड़े द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।

लोग उनकी तस्वीर पर जमकर कॉमेंट कर तारीफ कर रहे है। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में की जा रही है। जिसके लिए मेकर्स ने बहुत बड़ा सेट बनवाया है। फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा आयुष शर्मा, जहीर इकबाल और शहनाज गिल जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं।