×

Ibrahim Ali Khan को नहीं बल्कि इस शख्स को डेट कर रही Palak Tiwari

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही है। लेकिन इससे पहले पलक तिवारी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि पलक तिवारी का नाम पिछले काफी समय से बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ जोड़ रहा है। बीते दिनों पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को पार्टी करते हुए भी देखा गया था।

अब इसी बीच खबरें सामने आ रही है कि, अभिनेत्री पलक तिवारी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को नहीं बल्कि किसी और की फिल्म स्टार को डेट कर रही है। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि पलक तिवारी द आरती से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता वेदांग रैना को डेट कर रही हैं। खबरों में यह भी दावा किया जा रहा है कि, पलक तिवारी की पसंद से अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी काफी ज्यादा खुश है।

Aditya Roy Kapoor ने अपनी फिल्म ओम द बैटल विद इन को लेकर किया बड़ा खुलासा

वेदांग रैना और पलक तिवारी कथित तौर पर एक ही टैलेंट एजेंसी से जुड़े हुए, दोनों की मुलाकात इसी दौरान हुई जिसके बाद दोनों की दोस्ती बढ़ गई और अभी यह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन इतना जरूर है कि यह दोनों ही कलाकार इन दिनों अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं।

Priyanka Chopra ने फैंस के साथ शेयर की गुडन्यूज, देखें वीडियो

महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच पोस्ट कर बुरी फंसी Swara Bhaskar, लोगों ने कहा मुंह में उंगली लगाकर चुप बैठी रह