×

PM Modi और CM Yogi ने लिया काॅमेडियन Raju Srivastava की तबीयत का हाल

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत पिछले कई दिनों से ठीक नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव को 3 दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके चाहने वाले लगातार उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर एक राहत भरी खबर आई है। बता दें पिछले काफी समय से उनकी सेहत में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा था।

लेकिन तीसरे दिन राजू श्रीवास्तव ने रिस्पाॅन्स करना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुरुवार रात करीब 10 बजे उनकी पत्नी से फोन पर बात कर राजू श्रीवास्तव का हाल चाल जाना है। पीएम मोदी के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राजू श्रीवास्तव की सेहत पर लगातार नजर रखे हुए हैं। मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी को फोन करके बात की और कॉमेडियन का हाल चाल जाना है।

इसी के साथ योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि, इस मुश्किल वक्त में उनके परिवार की पूरी मदद की जाए। बता दें कि बीते दिनों राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट कर रहे थे। उसी दौरान उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई और वो ट्रेडमिल से गिर पड़े थे। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और इस वक्त वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं।