×

एक सोशल मीडिया पोस्ट से लाखों कमाती हैं Malaika Arora, जानकर आप भी होंगे हैरान

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें सामने आते ही जमकर वायरल होती है। जिस पर उनके फैंस की भी कई प्रतिक्रिया सामने आती है। आपको बता दें कि, मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग नहीं करती है।

लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी पॉपुलर अभिनेत्री से कम नहीं है। मलाइका अरोड़ा किसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय नहीं करती है लेकिन इसके बावजूद भी वह अच्छी खासी कमाई कर लेती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सोशल मीडिया के जरिए मलाइका अरोड़ा खूब पैसा कमाती हैं, खासतौर पर इंस्टाग्राम से। कहा जाता है कि एक  प्रमोशनल पोस्ट के लिए मलाइका अरोड़ा भारी-भरकम चार्ज करती है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक पोस्ट के लिए अभिनेत्री 15 से 16 लाख रुपए लेती है।

हालांकि इसके पीछे कारण उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है। मलाइका अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर 15.8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनका एक पोस्ट सामने आते ही वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता है। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल होती है जिसकी वजह से अभिनेत्री की अच्छी खासी कमाई भी हो जाती है।