×

कार एक्सिडेंट के बाद पहली बार Malaika Arora ने तोड़ी चुप्पी, बेहोशी में थी सिर्फ इस बात की चिंता

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही के दिनों में मलाइका अरोड़ा का एक्सीडेंट हो गया था। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा था कि अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कार के ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया था और उनकी कार एक्सप्रेसवे पर तीन कार से जा टकराई। जिसकी वजह से अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को काफी चोट भी आई थी।

जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। हालांकि कुछ समय के इलाज के बाद अभिनेत्री अपने घर वापस आ गई थी। अब एक महीने बाद मलाइका अरोड़ा ने अपने एक्सीडेंट के बारे में बात की और कई बड़े खुलासे भी किए।

मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया कि एक्सीडेंट में घायल होने के बाद वह बेहोशी की हालत में अपनी मां और बेटे अरहान के बारे में पूछ रही थी और बार-बार शूटिंग सेट पर जाने के बारे में बड़बड़ा रही थी। मलाइका अरोड़ा ने हादसे की रात की पूरी कहानी बताते हुए कहा कि, वह भयानक रात मुझे याद है कि मेरे चारों और बहुत खून था।

मेरा परिवार, अर्जुन कपूर और सभी लोग घबरा गए थे। लगभग 1 हफ्ते बाद आखिरकार मैंने खुद को आईने में देखा कि मेरे माथे पर वही निशान था जहां मुझे चोट लगी थी। अभिनेत्री ने कहा कि जब वह बेहोश होने के बाद उन्हें थोड़ा होश आया तो उनको बताया गया कि, वह अपनी मां और बेटे अरहान के बारे में पूछ रही थी। आपको बता दें कि अभिनेत्री कितना चेहरे पर निशान भी आए थे। चोट के निशान को वो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। हालांकि अब अभिनेत्री एक्सीडेंट के बाद वापस अपने काम पर लौट आई है।