×

मदुरई का कपल अभिनेता Dhanush को बता रहा अपना बेटा, कस्तूरी राजा ने भेजा करोड़ों का नोटिस

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार अभिनेता धनुष इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि वह आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अब इसी बीच अभिनेता धनुष को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल बात यह है कि मदुरई का एक कपल अभिनेता धनुष को अपना बेटा बता रहा है। इस बात से धनुष्य काफी ज्यादा नाराज हैं। धनुष और उनके पिता कस्तूरी राजा ने वकील के जरिए अभिनेता को अपना बेटा बताने वाले कपल को नोटिस भिजवाया है।

अभिनेता के पिता द्वारा भेजी गई नोटिस में कहा गया है कि कपल को यह कहना बंद करना होगा कि धनुष उनके बेटे हैं और प्रेस में एक बयान जारी करना होगा कि, धनुष उनके बेटे नहीं है। अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन्हें 10 करोड़ रूपए का जुर्माना देना पड़ेगा। इस मामले को लेकर अभी तक अभिनेता धनुष की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड और साउथ के कई सेलेब्स हैं जिन पर कई लोग इस तरह के दावे भी कर चुके हैं। अगर हम बात करें अभिनेता धनुष के तो इन दिनों वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में कुछ समय पहले ही अभिनेता ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से अलग होने का फैसला किया था। इसी बीच वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।