×

Kartik Aaryan ने अपने इस खास दोस्त के साथ मनाया फ्रेंडशिप डे, वायरल हो रहा ये खूबसूरत वीडियो

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता का स्वाद चख रहे हैं। आपको बता दें कि, फिल्म भूल भुलैया 2 कुछ समय पहले सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म की अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन को बाॅलीवुड का अगला सुपरस्टार के तौर पर देखा जा रहा है।

अभिनेता की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। वही कार्तिक आर्यन भी अपने चाहने वालों के साथ अक्सर अपना प्यार जताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में फ्रेंडशिप डे के मौके पर कार्तिक आर्यन ने एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है। जो उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन अपने जिगरी यार के साथ दोस्ती का खास दिन सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

इसमें देख सकते हैं कि, कार्तिक आर्यन का खास दोस्त कोई और नहीं बल्कि उनका पालतू डॉग कटोरी है। जिसके साथ में जमीन में लेट लेट कर खेल रहे हैं और बैकग्राउंड में उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का गाना तेरा यार हूं मैं बज रहा है।

सोशल मीडिया पर अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा कि, तेरा यार हूं मैं, हैप्पी फ्रेंडशिप डे। अभिनेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक मिल चुके हैं। अगर हम बात करें कार्तिक आर्यन के काम की तो वो आने वाले दिनों में शहजादा और फ्रेडी जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।