×

Akshay Kumar का सिंघासन हिला सकते हैं Kartik Aaryan, इस शख्स ने किया दावा

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि, उनकी ये फिल्म बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इस फिल्म की रिलीज के बाद ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है, जिससे मेकर्स और कलाकार भी काफी ज्यादा खुश है। बता दें कि, भूल भुलैया 2 साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है।

जिसमे कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तबू, राजपाल यादव, सौरभ शुक्ला और संजय मिश्रा जैसे कलाकार नजर आए हैं। बता दें कि, फिल्म भूल भुलैया 2 ने 10 दिनों में ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर ली है। फिल्म ने दूसरे वीकेंड में भी जबरदस्त कमाई करते हुए कई पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए है। अब इसी बीच अभिनेता कार्तिक आर्यन के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल बात यह है कि कार्तिक आर्यन की सफलता को देखते हुए मेकर्स अब उन्हें अक्षय कुमार से रिप्लेस करने की तैयारी कर रहे हैं।

 

कार्तिक अक्षय कुमार की सुपरहिट फ्रेंचाइजी हाउसफुल के पांचवे पार्ट में नजर आ सकते हैं। कमाल आर खान ने एक ट्वीट कर कहा कि, मैं कंफर्म करता हूं कि कार्तिक आर्यन हाउसफुल 5 करने जा रहे हैं, जो अक्षय कुमार की फ्रेंचाइजी है। अक्षय का अंत यहां से शुरू होता है अक्की भाई आप बहुत अच्छे आदमी हैं। ऊपरवाला आपको खुश रखे, कनाडा में मिलते हैं भाई। के आर के द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन के बारे में कहा जा रहा है कि, वो जल्द ही फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आने वाले हैं।