×

रोमांटिक वेकेशन मना रहे Kareena Kapoor Khan और Saif Ali Khan, देखें तस्वीरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार करीना कपूर खान और सैफ अली खान इन दिनों अपने दोनों बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ इंग्लैंड में वेकेशन का आनंद ले रहे हैं। इसी बीच अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर फैमिली वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने दोनों बच्चों के साथ मस्ती करते दिखाई दे रही है।

वहीं एक तस्वीर में सैफ और करीना रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान के साथ अपने रोमांटिक मूड को शेयर करते हुए करीना ने लिखा कि, बीच पर ए, इंग्लिश चैनल, इंग्लैंड में गर्मी है? इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, करीना कपूर सेल्फी ले रही हैं और साफ उनके गाल पर किस करते दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर दोनों की यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है, जिस पर फैंस भी अलग अलग प्रतिक्रियाएं सामने दे रहे है। जिससे ज्यादातर लोगों ने इस कपल की जमकर तारीफ की है।

Athiya Shetty और K L Rahul की वायरल हो रही तस्वीर, जर्मनी में बिता रहे वक्त

इसके अलावा करीना कपूर खान का नो मेकअप लुक भी दिखाई दे रहा है। जिसमे वो लंदन के बीच पर नेचुरल लुक में दिखाई दे रही हैं। अगर हम बात करें करीना कपूर खान के काम की तो वो आने वाले दिनों में आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। उनकी ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। जिसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। फिल्म में आमिर और करीना के अलावा नागा चैतन्य भी लीड रोल में होंगे।

इस साल रिलीज होगी Manoj Bajpayee की वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 3, आ रही ऐसी खबरें

सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का ये वीडियो देख भड़के लोग, कहा क्या मलाइका से सीखा है ये सब